JEE Mains Result 2024 - लकड़ी मिस्‍त्री के बेटे ने जेईई मेन में मनवाया लोहा, पहले ही प्रयास में गाड़े सफलता के झंडे

संसू, पंचेत (धनबाद)। JEE Mains Result 2024 :नेशनल टेस्टिंग एजेंसी - एनटीए ने बुधवार को जेईई मेन -2024 की परीक्षा के परिणाम की घोषणा कर दी। जेईई मेन में पंचेत रांगामटिया बेनागोड़ियां गांव के लकड़ी मिस्त्री इशाक अंसारी के पुत्र सरफराज अंसारी ने ओबी

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

संसू, पंचेत (धनबाद)। JEE Mains Result 2024 :नेशनल टेस्टिंग एजेंसी - एनटीए ने बुधवार को जेईई मेन -2024 की परीक्षा के परिणाम की घोषणा कर दी। जेईई मेन में पंचेत रांगामटिया बेनागोड़ियां गांव के लकड़ी मिस्त्री इशाक अंसारी के पुत्र सरफराज अंसारी ने ओबीसी कैटगरी में 4462वां स्थान प्राप्त किया है।

loksabha election banner

यहां से हुई सरफराज की स्‍कूली शिक्षा

पहली ही पारी में उसने 98.87 फीसद अंक प्राप्त कर सफलता हासिल की। सरफराज ने साल 2020 में वैली पब्लिक स्कूल पतलाबाड़ी से मैट्रिक और 2022 में एसएचएमएस कालेज कुमारधुबी से साइंस में 12वीं की पढ़ाई पूरी की है। इंटर के बाद राजस्थान के एजुकेशन हब के रूप में जाने जानेवाले कोटा के एलएन इंस्टीट्यूट से तैयारी की।

बेटे की सफलता से परिवार उत्‍साहित

पहले प्रयास में उसकी सफलता से घरवाले खासे उत्साहित हैं। देर रात रिजल्ट आते ही पिता, मां रशुलन बीवी और आसपास के लोगों में खुशी का माहौल है। सरफराज के भाई इजहार अंसारी वर्ष 2020 में बैंक की परीक्षा में सफल होकर बलरामपुर पंजाब नेशनल बैंक के कैशियर के रूप में सेवारत हैं।

ये भी पढ़ें:

Dhanbad में मतदान प्रतिशत बढ़ाने में अब YouTubers देंगे मदद, सब्‍सक्राइबर्स से करेंगे वोट देने की अपील

इस वजह से संताल की ओर कूच कर गए थे शिबू सोरेन, 1980 से शुरू हुआ दुमका से दिशोम गुरु की जीत का सिलसिला

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Run For Vote: तीसरे चरण में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए गुजरात में हुई मैराथन दौड़, सभी 25 सीटों पर 7 मई को होगी वोटिंग

Run For Vote चुनाव डेस्क।गुजरात में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए 'रन फॉर वोट' मैराथन का आयोजन किया गया। अहमदाबाद में रविवार सुबह लोगों ने मैराथन दौड़ में हिस्सा लिया। इस मैराथन का उद्देश्य मतदान का प्रतिशत बढ़ाना और युवाओं को वोट डालने के लिए जाग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now